Rajasthan Lok Sabha Election 2024: टिकट मिलने के बाद पहली बार चूरू पहुंचे झाझड़िया,कहा-'आप मेरा भाला दिल्ली....
Advertisement
trendingNow12148635

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: टिकट मिलने के बाद पहली बार चूरू पहुंचे झाझड़िया,कहा-'आप मेरा भाला दिल्ली....

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:चूरू लोकसभा प्रत्याषी की टिकट मिलने के बाद शुक्रवार दोपहर पहली बार देवेन्द्र झाझड़िया चूरू पहुंचे, जहां पर लोकसभा चुनाव के प्रधान कार्यालय का उद्घाटन विधिवत पूजा अर्चना के साथ किया गया.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: टिकट मिलने के बाद पहली बार चूरू पहुंचे झाझड़िया,कहा-'आप मेरा भाला दिल्ली....

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:चूरू लोकसभा प्रत्याषी की टिकट मिलने के बाद शुक्रवार दोपहर पहली बार देवेन्द्र झाझड़िया चूरू पहुंचे, जहां पर लोकसभा चुनाव के प्रधान कार्यालय का उद्घाटन विधिवत पूजा अर्चना के साथ किया गया. उद्घाटन कार्यक्रम में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया, केबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत सहित अनेक भाजपाई मौजूद रहे.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया ने कहा कि आप चूरू लोकसभा के कार्यकर्ता मेरा भाला दिल्ली तक पहुंचा दो. मैं वादा करता हूं आपको कभी निराष नहीं होने दूंगा. पीएम नरेन्द्र मोदी ने एक किसान के बेटे को लोकसभा की टिकट दी है. जो हम सभी के लिए गर्व की बात है. 

उन्होंने कहा कि मैं कोई जाति और धर्म की राजनीति करने नहीं आया हूं. मुझे केवल विकास के काम करने है. जिनकी यहां संभावनाएं बहुत है. झाझड़िया ने कहा कि उसने 22 साल तक खेल के क्षेत्र में देष का नाम विदेषों में रोषन किया है.

अब जीवन की दूसरी पारी की शुरूआत कर रहा हूं. पीएम मोदी ने किसान के बेटे को पदम् श्री पुरूस्कार दिया है. जो किसान के लिए बड़े गौरव की बात है.
 
भाजपा के पूर्व प्रदेषाध्यक्ष सतीष पूनिया ने कहा कि पीएम मोदी ने किसान के बेटे को लोकसभा की टिकट दी है. यह कोई कम बात नहीं है. देवेन्द्र ने अपनी मेहनत और प्रतिभा के दम पर विदेषों में भारत का नाम रोषन किया है. उन्होंने कहा कि 2047 तक भारत विष्व में विकसित देषों की गिनती में शामिल होगा.

कैबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत ने कहा कि भाजपा संगठन एवम् कार्यकर्ताओ का सम्मान करने वाली पार्टी है. यहां प्रत्येक व्यक्ति पार्टी के निर्णय का सम्मान करता है. क्यों कि पार्टी उचित निर्णय लेकर कार्यकर्ताओ को दायित्व प्रदान करती है. 

इसलिए हम सब कार्यकर्ता रातदिन जुटकर भाजपा के प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजयी बनाने के लिए अपना समग्र प्रयास करे.

 कार्यक्रम को चूरू विधायक हरलाल सहारण, भादरा विधायक संजीव बेनीवाल, अभिषेक मटोरिया, प्रदेष मंत्री वासुदेव चावला, भाजपा जिलाध्यक्ष बसंत शर्मा, राजकुमार रिणवां, संतोष मेघवाल, जिला संगठन प्रभारी रामगोपाल सुथार, लोकसभा चुनाव जिला संयोजक ओम सारस्वत, पूर्व विधायक अभिनेष महर्षि, प्रदेश प्रवक्ता अशोक सैनी, खेमाराम मेघवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी सहित सैंकड़ो भाजपाई मौजूद थे. संचालन जिला महामंत्री अभिषेक चोटिया व जिला उपाध्यक्ष चंद्राराम गुरी ने किया.

यह भी पढ़ें:Dholpur Crime News: अवैध खनन पर ऑपरेशन अरावली प्रहार का असर,पुलिस ने विस्फोटक सामग्री समेत अन्य सामान किया जब्त

Trending news